Ad

शुक्रवार, 28 दिसंबर 2018

मोदीजी पाक पर कोई भी करवाई नहीं करना चाहते ????????

मोदीजी पाक पर कोई भी करवाई नहीं करना चाहते ????????

नमस्कार दोस्तों,

      आज हाजिर हूं मैं आपके सामने एक नई खबर के साथ| मैं Indraj Dhaka आज आपके लिए लेकर आया हूं    नेक्स्ट लल्लनटॉप पर खबरों का सिलसिला | 
   

                 ज की जो मुख्य खबर है उसमें मैं आपको बता दूं कि जो हमारे देश के प्रधानमंत्री है नरेंद्र मोदी जी को पाकिस्तान के खिलाफ कोई भी कार्यवाही नहीं करना चाहते|

Modiji do Reaction vs Pakistan, Modiji vs rahul, Pak vs India
Modiji vs Pakistan : not any Reaction




 

1 . पर क्यों?


          क्यों नहीं करना चाहते, इसके पीछे कई कारण मौजूद है जिनके बारे में मैं आज आपको पूरी व्याख्या के साथ बताऊंगा | तो मेरे साथ बने रहे मेरे इस  ब्लॉग Next LallanTop पर |  

2 . शांति प्रियता :-


          नरेंद्र मोदी जी की शांति प्रियता से तो आप वाकिफ हैं ही | और उनके आचरण और व्यवहार को देखकर भी यह पता लगाया जा सकता है कि मोदी जी को शांति की कितनी जरूरत महसूस हो रही है हमारे इस भारत  देश में|  अपनी इसी अच्छाई के कारण देश में शांति चाहते हुए मोदी जी नहीं चाहते कि पार्क जैसे देश के खिलाफ कोई कार्यवाही की जाए और कोई अन्य खतरा मोल लिया जाए| 

Modiji vs pak, modi vs Rahul
Pakistan

3 . तीक्ष्ण बुद्धि:-


          उनकी इसी खासियत के कारण ही आज मोदी जी भारत जैसे देश के माननीय प्रधानमंत्री है| इसी बुद्धिमता के कारण उन्हें  पूरी दुनिया जानती है | मोदीजी  जैसी सेलिब्रिटी ही भारत को आज विश्व में उभरता हुआ देश बना रही है | 
       मोदी जी की सबसे अलग ही सोच है वह नहीं चाहते कि भारत के इकलौते दुश्मन देश पाकिस्तान को मिटा कर भारत की जनता को आपस में दुश्मन बनने दिया जाय|  पाकिस्तान के   खिलाफ कोई कदम न उठाने का मुख्य कारण यही है कि अगर पाक मिट जाएगा तो भारत का कोई दुश्मन देश नहीं रहेगा और पाक के खिलाफ एकता दिखाने वाली और खुद को हिंदुस्तानी बताने वाली जनता आपस में झगड़ने लग जाएगी और खुद ही एक दूसरे की दुश्मन बन जाएगी, जो कि भारत के लिए बहुत ही ज्यादा खतरनाक है | 
Narendra vs pakistan, Modi and loksABHA
 A Celebrity of India Mr. Narendra Modi


                अगर मोदी जी पाक  के खिलाफ  कोई भी करवाई  करके उसे सुधार देते हैं तो अलग-अलग धर्म और जात पात में बंटा भारत आपस में लड़ने लग जाएगा|  यही सोचकर मोदी जी आज पाकिस्तान के खिलाफ कोई भी कार्रवाई करने से बचते हैं | 
→→

4 . यह सच है या कूटनीति?



               कंफर्म करने के लिए आपको बता दो कि इसके पीछे कोई कूटनीतिक नहीं है यह बिल्कुल सच है क्योंकि पिछले 5 वर्षों से जो मोदी जी लगातार जनता के बीच चर्चित बने हुए हैं और लगातार कुछ ना कुछ नया करके दूसरे देशों को अचंभित करें हैं वह पाकिस्तान का हित कैसे सोच सकते हैं?

Modiji , Chess
बुद्धिमता of  नरेंद्र मोदी 

         यह तो  शर्म  की बात है की राजस्थान में जनता ने उनका साथ नहीं  दिया ! परन्तु अगर जनता लोकसभा चुनाव में उनका साथ नहीं  देगी  तो खुद को ही  धोखा देगी | 


अगर आप ऐसी ही और भी खबरें चाहते  है  तो  मेरे ब्लॉग को फॉलो करे 
         और मुझे  YouTube पर भी Like  करे 
         यूट्यूब पर में टेक्नोलोजी , जॉब ,  song  आदि के वीडियो डालता  हु 

          YouTube पर मेरा Channel  Subscribe  करे 
          मेरे चैनल पर जाने के लिए  →→→ यहाँ Click करे 

अगर यह पोस्ट  आपको अच्छी लगी तो अपने दोस्तों के साथ जरूर Share  करे 


यह भी पढ़ें :-

   
Modi and Pakistan, Modi vs pak
Nature of Modiji Like Nature Of God






Thanks , 
Team LallanTop 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें